तेज प्रताप यादव फंसे नई मुसीबत में, अपनी ही पार्टी के नेता की कर दी धुनाई


पटना : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव नई मुसीबत में फंस गए हैं। उनकी ही पार्टी के एक नेता सनोज यादव ने उन पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। बता दें कि सनोज यादव पार्टी के कार्य समिति के सदस्य हैं।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को लालू के अपने सरकारी आवास पर इफ्तार पार्टी आयोजित की गई थी। इस इफ्तार पार्टी में सनोज यादव भी शामिल हुए थे। इसी दौरान सनोज यादव का तेज प्रताप के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर तेज प्रताप ने सरोज यादव को घर के अंदर ले जाकर उनकी जमकर पिटाई की और उनके साथ गाली-गलौज भी की गई।

                                                                                                 Source

जबकि सनोज यादव की इस पिटाई का कारण कुछ और ही है। सूत्रों के अनुसार गुरुवार को सनोज यादव एक टीवी चैनल की बहस में आरजेडी का पक्ष रखने के लिए गए थे। कार्यक्रम की समाप्ति के बाद लालू के यहां से सनोज यादव को फोन आया जिसमे उन्हें बुरी तरीके से फटकार लगाते हुए कहा गया कि उन्होंने कार्यक्रम में आरजेडी और लालू का पक्ष ठीक तरीके से नहीं रखा। तेज प्रताप इसी बात से नाराज थे और इफ्तार पार्टी के दौरान उन्होंने सनोज यादव के साथ न केवल गाली-गलौज की, बल्कि पिटाई भी की गई।