शिवसेना ने दी PM मोदी को सलाह, कहा बन जाइए एक दिन के लिए हिटलर


Shivsena

अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकी हमले पर शिवसेना ने काफी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि कश्मीर समस्या का एक दिन में हल हो सकता है मगर इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक दिन के लिए हिटलर बनना पड़ेगा और उन्होंने कहा कि इसमें वे साथ हैं। राउत का कहना है कि अगर पीएम मोदी इस मुद्दे पर कुछ नहीं कर पाए, तो कोई भी कुछ नहीं कर पाएगा।

संजय राउत ने कहा कि इस वक्त कश्मीर में युद्ध चल रहा है। हमारी भाजपा से विचारधारा की या व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है ना ही कभी होगी। उन्होंने कहा कि अगर कश्मीर के बारे में हम पुरानी बातें सरकार को याद दिलाते हैं तो इसमें झगड़ा किस बात का है। मोदी जी आप इस देश के लिए आशा की किरण हैं, आप कुछ नहीं कर पाए तो कोई कुछ नहीं कर पाएगा। संजय ने कहा कि हम कश्मीर में शांति चाहते हैं, अपने जवानों की शहादत बंद होनी चाहिए। वहां युद्ध नहीं है तब भी हमारे जवान सुरक्षित नहीं हैं।

एक बार पहले भी बोला था हमला

शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर सवाल करते हुए कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मोदी सरकार के होते हुए ऐसा हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा के किए गए दावों का क्या हुआ। राउत ने कहा कि मोदी सरकार के सारे दावे खोखले साबित हो गए हैं। उन्होंने पीएम मोदी के 56 इंच के सीने पर सवाल उठाया था। साथ ही संजय राउत ने बताया कि नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक का आतंकवाद पर कोई असर नहीं पड़ता है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में बाबा बर्फानी के दर्शन करने गए श्रद्धालुओं पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। सोमवार रात बाइक सवार आतंकियों ने बस पर गोलीबारी की, इसमें 7 लोगों की मौत हो गई। वहीं 19 श्रद्धालु घायल भी हो गए। यह हमला अनंतनाग के बटेंगू क्षेत्र में हुआ। मृतकों में 6 महिलाएं शामिल हैं। श्रद्धालुओं पर इस हमले के बाद पूरे देश में गुस्सा है, पीएम मोदी ने भी इस हमले की कड़ी निंदा की थी। उन्होंने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से बात की और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।