सीबीआई की टीम पहुंची सिसोदिया के घर


मनीष सिसोदिया के घर पहुंची सीबीआई टीम पूछताछ करने के लिए सीबीआई पार्टी के सोशल मीडिया कैंपेन ‘टॉक टू एके’ मामले में सिसोदिया का बयान लेने पहुंची है। आम आदमी पार्टी सीबीआई के पीछे लगी हुई है पहले भी सीबीआर्ई टॉक टू एके कैंपेन में आप पार्टी की तरफ से जो नियमों में उल्लघंन और अनियमितताओं के आरोपो सीबीआर्ईने सिसोदिया के खिलाफ जांच पहले से ही शूरू कर दी है। दिल्ली के सीएम और उनकी पार्टी ने सीधा-सीधा इस मामले में केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

source

सीबीआई ने इंकार करते हुए कहा की मनीष सिसौदिया के घर छापा नहीं मारा गया है और न ही उनके घर की तलाशी ली गई है। सीबीआई मौजूदा जांच में उनका जवाब चाहती है।’ सीबीआई ने दिल्ली सरकार के सतर्कता विभाग की शिकायत के बाद सिसौदिया के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। इसके लिए 1.5 करोड़ रुपये के खर्च का प्रस्ताव तैयार किया गया था।

source

सीबीआई राजेन्द्र कुमार और आठ अन्य लोगों और इंडीवर सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में आईपीसी की धारा और भष्ट्राचार काननू के तहत सीबीआर्ईन आरोप पत्रा दायर किया था। आपको बता दें पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी अपने बयान में कहा केजरीवाल सरकार भ्रष्टï लोगों का गैंग है