रायबरेली : अमित शाह की जनसभा में आग से अफरा-तफरी


fire_rally

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह की एक जनसभा के दौरान आग लगने से अफरातफरी मच गई हालांकि मंच पर मौजूद शाह समेत अन्य वक्ता सुरक्षित बैठे रहे। दरअसल, जनसभा के मुख्य मंच के बगल में ‘पब्लिक एड्रेस सिस्टम’ के लिए बनाए गए पांडाल में शार्ट सर्किट से उस समय आग लग गई जब प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय का भाषण चल रहा था।

आग लगने से सभा स्थल पर अफरातफरी का माहौल व्याप्त हो गया। मौके पर मौजूद दमकल विभाग के जवानो ने कुछ ही समय में आग पर काबू पा लिया। इस दौरान पुलिस के जवान और भाजपा कार्यकर्ता जनसभा में आए लोगों को शांत रहने की कोशिश करते रहे। आग पर काबू पाने के बाद पांडेय ने अपना भाषण फिर से शुरू किया।

बाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने रायबरेली की जनता के सामने कांग्रेस की करतूत और अपनी सरकार के योगदान का बखान किया। आग लगने के कारण सभा में तकरीबन 15 मिनट तक व्यवधान रहा। इससे पहले कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य दिनेश प्रताप सिंह और उनके भाई एवं जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की हालांकि इस मौके पर उनके एक अन्य विधायक भाई राकेश सिंह की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय रही।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।