सोशल मीडिया पर चल रहे कुछ वीडियो में कुछ हद तक की गई है छेड़छाड़ : लेफ्टिनेंट जनरल


श्रीनगर : लेफ्टिनेंट जनरल जेएस साधू ने आज यह जानकारी देते हुए कहा कि जम्मू & कश्मीर के कश्मीरी युवाओं के साथ कथित अभद्र व्यवहार से जुड़े वीडियो की जांच के बाद पेशेवर आचरण नहीं करने वाले अपने कुछ सैनिकों के खिलाफ कार्रवाई की है।

जम्मू & कश्मीर की राजधानी श्रीनगर स्थित 15 कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग साधू ने बताया कि Social Media पर चल रहे कुछ Video में कुछ हद तक छेड़छाड़ की गई है और वह पूरी कहानी बयां नहीं करती है।

जनरल ऑफिसर कमांडिंग साधू ये भी कहा कि J & K पुलिस के मुताबिक दक्षिण कश्मीर क्षेत्र में 100-110 आतंकवादी सक्रिय हैं। Social Media पर प्रसारित हो रहे कई Video के आधार पर कार्रवाई के बारे में पूछा गया वही Video में सेना के जवानों को युवाओं की कथित तौर पर पिटाई करते हुए और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए देखा जा सकता है।

जनरल ऑफिसर कमांडिंग साधू के कहना है कि Social Media पर कुछ Video प्रसारित हो रहे हैं और हम लोग उसकी जांच कर रहे हैं। जहां भी हमें सैनिकों के खिलाफ ठोस सबूत मिले हैं। हमने कार्रवाई की है। इनमें से कुछ Video बहुत पुराने हैं और उनमें से कुछ Videoके साथ एक हद तक छेड़छाड़ की गई है और यह पूरी कहानी बयां नहीं करती है।