DSP हत्या मामले में SIT गठित


SP Vaidya

जम्मू  & कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में DSP मोहम्मद अयूब पंडित अधिकारी को ड्यूटी के दौरान अपनी जान देनी पड़ी । जम्मू  & कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में  कल जामिया मस्जिद के बाहर गुस्साई भीड़ एक DSP की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी

DSP मोहम्मद अयूब पंडित  हत्या मामले में शामिल 3 और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है । आपको बता दे कि J & K पुलिस DSP मोहम्मद अयूब पंडित हत्या मामले में पहले भी 2 लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है ।

वही  इस मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जांच तेज करने के लिए SIT भी गठित कर दी है। DSP मोहम्मद अयूब पंडित हत्या मामले में J & K पुलिस ने जांच तेज करने के लिए SIT भी गठित की है।

वही कल जम्मू  & कश्मीर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि जिस दिन पुलिस का सब्र टूटा तब मुश्किल हो जाएगी। एक शख्स जो लोगों की हिफाज़त के लिए अपना फर्ज को अंजाम दे रहा है। उन्हें इस तरह से मार देना इससे ज्यादा शर्मनाक बात नहीं हो सकती है।

इस पर DSP अयूब पंडित की हत्या पर जम्मू  & कश्मीर पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कल ट्वीट करके कहा था कि उनकी हत्या एक त्रासदी है और जिस तरीके से उनकी हत्या हुई है वह शर्मनाक है। जिन्होंने DSP अयूब पंडित को मारा है वो अपने पापों के लिए नरक की आग में जलेंगे।

DSP मोहम्मद अयूब पंडित हत्या मामले के सामने आने के एक दिन बाद  J & K पुलिस ने क्षेत्र के एक वरिष्ठ अफसर का ट्रांसफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह घटना ही क्षेत्र में हुई थी । बीती रात जारी आदेश में, जम्मू  & कश्मीर पुलिस महानिदेशक एस पी वैद ने उत्तर श्रीनगर के पुलिस अधीक्षक सज्जाद खालिक भट के ट्रांसफर का आदेश दिए।

गुरुवार की रात को श्रीनगर के नौहट्टा में पीट-पीट DSP मोहम्मद अयूब पंडित की हत्या की थी जो उत्तर कश्मीर के पुलिस अधीक्षक के अधिकार क्षेत्र में आता है। सज्जाद खालिक भट अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रैंक के अफसर हैं। और उन्हें जम्मू  & कश्मीर पुलिस  मुख्यालय में रिपोर्ट करने को कहा गया है।