12 मई को बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय से हुई है। इस शादी के बाद से ही तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं, वजह उनकी शादी के अलावा वायरल हो रही कुछ तस्वीरें भी हैं, जिनमें तेज प्रताप बेहद ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं, जिस वजह से लोगों ने लालू के बड़े लाल की तुलना ‘किंग ऑफ रोमांस’ शाहरुख खान से कर डाली है।

आपको बता दे कि तेजप्रताप यादव और पत्नी ऐश्वर्या राय की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

ये तस्वीर उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। जिसमें वो बिलकुल नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। शादी के बाद वो ऐश्वर्या के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। तस्वीर में तेजप्रताप यादव ऐश्वर्या के साथ साइकिल पर बैठे हैं। तेजप्रताप जहां सफेद कुर्ते में दिख रहे हैं तो वहीं ऐश्वर्या नारंगी साड़ी पहनी हैं। तस्वीर में दोनों एक दूसरे को मुस्कुराकर देख रहे हैं।

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। उन्होंने राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के संग सात फेरे लिये। इस शादी के साथ ही बिहार के दो सियासी परिवारों की दोस्ती रिश्तेदारी में बदल गई। इस शादी में बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी कैबिनेट के कई सहयोगी, दिग्गज समाजवादी नेता शरद यादव भी पहुंचे थे।

इसके पहले तेजप्रताप शादी के दो दिन बाद यानी सोमवार को मा राबड़ी देवी व पत्नी ऐश्वर्या राय के संग बाके बिहारी मंदिर पहुंचे थे। 3 सर्कुलर रोड स्थित मंदिर में उन्होंने पूजा-अर्चना की थी।

वही तेज प्रताप ने कहा ऐश्वर्या अपने धर्म का पालन कर रही हैं। ऐश्वर्या अपने सास ससुर और पूरे परिवार की सेवा कर रही हैं। तेज प्रताप ने ऐश्वर्या के राजनीति में आने के कयासों पर भी विराम लगा दिया है। ऐश्वर्या के राजनीति में आने के सवाल पर तेजप्रताप बोले कि अभी ऐश्वर्या के राजनीति में आने की कोई संभावना नहीं है। मैं खुद नहीं चाहता ऐश्वर्या राजनीति में आएं।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यहां क्लिक करे।