पाक के नापाक इरादों का सेना देगी जवाब : सुभाष


आतंकियों ने जम्मू & कश्मीर में सेना पर पिछले 6 घंटों में 6 हमले करे जिसका सेना की तरफ से जवाब दिया जाएगा जी हाँ , आज कश्मीर घाटी में हुए सिलसिलेवार धमाकों पर रक्षा राज्य मंत्री सुभाष भामरे ने कहा कि कि सेना पाकिस्तान के नापाक इरादों का जवाब देने में सक्षम है उन्होनें ये भी कहा कि इन हमलों का सेना की तरफ से जवाब दिया जाएगा।

Source

रक्षा राज्य मंत्री सुभाष भामरे ने  बताया कि पाकिस्तानी जानते हैं  । कि वो कन्वेंशनल वार में जीत नहीं सकते  इसलिए प्रॉक्सी वार में जुटे हैं  सुभाष भामरे ने बताया कि देश की सेना पर भरोसा रखिए, सेना अपने हिसाब से जवाबी कार्रवाई करेगी । सुभाष भामरे ने कहा कि सेना बोलती नहीं करती है और सीमा पर हमारी फोर्स का डोमिनेंट है।

Source

कल हुए दक्षिणी कश्मीर में आतंकियों ने सेना को निशाना बनाकर 6 घंटों में 6 हमले किए। बताया जा रहा है कि इन हमलों में करीब सेना के 13 जवान घायल हो गए ।

अनंतनाग में छीने हथियार

अनंतनाग में रिटायर्ड जज के 2 गार्ड को गोली मारकर उनकी 4 राइफलें छीन ली गईं । इस हमले के बाद जज के दोनों गार्ड बुरी तरह घायल हो गए हैं । सभी आतंकी हमलों में घायल जवानों औऱ CRPF अफसर को श्रीनगर में सेना के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां 2 जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है ।

वही हिज्बुल के प्रवक्ता ने स्थानीय समाचार एजेंसी को बुला कर हमले की जिम्मेदारी ली है | आतंकियों ने  सबसे पहले हमला दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में किया था | आतंकियों ने 180 बटालियन CRPF कैंप पर ग्रेनेड फेंका था | जिसमे 10 जवान घायल हो गए थे और 3 जवान की हालत गंभीर बताहि जा रही है  आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है ।