आतंकी अजहर ने दी मोदी को धमकी, कहा असली नेता आ गया तो भारत को सिखा देगा सबक


पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के चीफ मौलाना मसूद अजहर ने एक बार फिर जहर उगला है। इस बार फिर भारतीय मुसलमानों को भड़काने के लिए पत्रिका अल-कलम लिखा है। इस बार अजहर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है।

इस कॉलम के टाइटल का नाम ‘Sa’di’ रखा गया है जो कि भारतीय मुसलमानों के लिए अजहर कई सालों से इस्तेमाल कर रहा है। कॉलम में कश्मीरी मुसलमानों को भड़काते हुए अजहर ने लिखा कि षड़यंत्र और फांसी जैसी चीजों से मुसलमान डरने वाले नहीं हैं। भारत और कश्मीर के मुसलमानों का उत्पीड़न देखकर हमारे दिलों में आग लगती है। अजहर ने इस कॉलम में भीड़ द्वारा हो रही हत्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि गाय की रक्षा करने के लिए हजारों लोगों का खून बहा देना अच्छी बात नहीं है।

 

उसने कहा, कि ऐ मोदी, ऐ योगी, मुसलमानों का खून बहुत कीमती है। उन्हें खतम करना नामुमकिन है। अगर पाकिस्तान में एक असली नेता आ गया तो भारत को कुछ दिन में ही सबक सिखा देगा। बता दें कि पठानकोट, नगरौटा, गुरदासपुर और अखनूर हमले में सेना और स्थानीय लोगों को निशाना बनाने के पीछे जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है।