कुंए से दुर्गंध आ रही थी , लोगों ने जब झांका तो आँखे खुली की खुली रह गयी


मोतिहारी जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के मधुरापुर गांव में एक कुंआ था उसमें से काफी दुर्गंध आ रही थी जब लोगों ने उस कुंए में झांककर देखा तो उस कुएं में दो शव तैर रहे थे। उस दोनों शव की हालात बहुत बुरी हो रही थी। वह सड़ गए थे और जब उन शव को कुएं से बाहर निकाला तो पता चला कि वह दोनों शव एक महिला और छोटी सी बच्ची के थे। इस वारदात की खबर पूरे इलाके में फैल गई।

बताया जा रहा है कि वह दोनों शव वहीं के एक स्थानीय ग्रामीण की पत्नी और उसकी बेटी के हैं। राधेश्याम नाम के इंसान की पत्नी रिंकू देवी और उसकी बेटी चुन्नी बताया जा रहा है। बता दें कि यह पता चला है कि रिंकू देवी की शादी राधेश्याम से 2012 में हुई थी। यह भी खबरें पता चली हैं कि रिंकू देवी को उसके ससुराल वाले बहुत दुखी करते थे। जब से रिंकू देवी शादी करके आई थी तब से ही उसके ससुराल वाले उसे प्रताडि़त करते रहते थे।

मायके वालों का आरोप है कि मृतका को आत्महत्या करने के लिए उकसाया गया है और इसलिए उसने अपनी बेटी के साथ कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली।

ग्रामीणों ने बताया कि शादी में दहेज कुछ कम मिलने के कारण और एक बाइक की मांग पूरी न होने के कारण रिंकू को उसके ससुराल वाले अक्सर प्रताड़ित किया करते थे। वह अपनी बेटी के साथ पिछले पांच दिनों से लापता थी।

कई दिन तक जब उनकी सूचना नहीं मिली। लेकिन गांव के पुराने से कुएं से काफी दुर्गन्ध आ रही थी तब गांव वालों ने कुएं में झांक कर देखा तो उन सबके आंखे खुली की खुली रह गई। कुएं से रिंकू देवी और उनकी बेटी का शव मिला था।

गांव वालों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी और जैसे ही पुलिस को यह सूचना मिली तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। दोनों शवों को पुलिस ने सदर अस्पताल भेज दिया पोस्टमार्टम के लिए और पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।