गरीबों के जलते घरों के साथ विधायक के सेल्फी लेने का जुनून निंदनीय : कांग्रेस


नई दिल्ली : कांग्रेस ने राजस्थान के भरतपुर में गरीबों के जलते घरों के साथ सेल्फी लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय विधायक की कड़ी आलोचना करते हुए आज कहा कि जिन्हें संकट में फंसे गरीबों को मदद करनी चाहिए थी वह सेल्फी लेने के जुनून में मशगूल रहे।

कांग्रेस ने भाजपा विधायक की फेसबुक पर पोस्ट की गयी इस सेल्फी को अपने ट्वीटर पेज पर जारी किया और कहा मदद करने के बजाए भाजपा नेताओं का आत्ममुग्ध होने का जुनून जगने लगता है और जलते हुए घरों के साथ सेल्फी खींचते हैं। भरतपुर के बयाना में मंगलवार को एक झुग्गी बस्ती में आग लग गयी थी। स्थानीय युवा विधायक बच्चू सिंह बंशीवाल सूचना मिलते ही बस्ती में पहुंचे और स्थिति से निपटने के लिए आवश्यक कदम उठाने का प्रयास करने के बजाए जलते घरों के साथ सेल्फी लेने में मशगूल हो गए।

श्री सिंह ने बाद में इस सेल्फी को फेसबुक पर पोस्ट कर कहा मैं पीडि़त परिवारों को सरकार से ज्यादा से ज्यादा मदद दिलाने का आश्वासन देता हूँ। इस मुश्किल समय में पीडि़त परिवारों के साथ खड़ा हूँ। आपके हर सुख-दु:ख में आपके साथ। आपका अपना बच्चू सिंह बंशीवाल। इससे पहले पिछले वर्ष जयपुर में राजस्थान महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने बलात्कार पीड़ित महिला के साथ मुस्कराते हुए सेल्फी ली थी। इस सेल्फी के कारण भी भाजपा की उस समय किरकिरी हुई थी।

– वार्ता