नारियल का पेड़ बना मौत का कारण , मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी महिला


ये मामला मुंबई के चेंबूर इलाके का है जहां मुंबई में पूर्व न्यूज एंकर और योगा टीचर कंचन नाथ एक बड़े हादसे का शिकार हो गई। आपको बता दे की इस महिला के ऊपर नारियल का पेड़ गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा CCTV कैमरे में भी कैद हो गया। 20 जुलाई की सुबह कंचन राजतनाथ नाम की यह महिला वाॅक के लिए निकली थी। जहां वो बुरी तरह घायल हो गयी । गंभीर हालत में कंचन को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन आज सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है की ये महिला चेंबूर की स्वस्तिक पार्क इलाके की चंद्रोदय सोसायटी के पास गुरुवार की सुबह वाॅक कर रही है । वह एक नारियल के पेड़ के बगल से गुजरी थी तभी उनपर पूरा पेड़ गिर पड़ा। इसकी चपेट में आने से कंचन के सिर में गंभीर चोट। मौके से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने कंचन के ऊपर से पेड़ हटाया और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया। वही ये भी बताया जा रहा है कि इस पेड़ की जर्जर हालत देख स्थानीय लोगों ने पहले ही BMC को इसकी शिकायत की थी। पर BMC ने कोई करवाई नहीं की ।

यह पूरा हादसा CCTV में कैद हो गया वीडियो में देखा गया है कि कंचन ने ब्लू कलर की टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर डाली हुई थी। इलाके में पेड़ की हालत पर कई बार नाराजगी जताई गई थी। ऐसा भी माना जा रहा है कि मुंबई में हो रही भारी बारिश के चलते पेड़ महिला के ऊपर गिरा है।