घोड़े पर सवार होकर iPhone X खरीदने पहुंचा यह शख्स , वीडियो हुआ वायरल


अभी तक दुल्‍हन को लाने के लिए बैंड बाजे व घोड़ी का प्रचलन देखा व सुना गया है लेकिन ठाणे के नौपदा जिले के एक शख्‍स ने ऐसा प्‍यार आइफोन एक्‍स के लिए दिखाया। जी हां, अपने प्रीआर्डर किए हुए आइफोन एक्‍स को लेने के लिए उसने ऐसा ही अनोखा रास्‍ता चुना और गाजे बाजे के साथ घोड़ी पर सवार होकर स्‍टोर पहुंच गया।

आपको बता दे कि आईफोन X एपल का सबसे बेहतरीन आईफोन है। दुनियाभर में आईफोन का क्रेज छाया हुआ है। अमेरिका , ऑस्ट्रेलिया और चीन सहित कई देशों में इसे खरीदने के लिए लंबी कतारें लगी हैं और भारत में भी इसका दीवनापन लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। बता दे कि शौक बड़ी चीज़ है, और कई बार आदमी अपने इसी शौक को पूरा करने के लिए लोगो को शॉक दे देता है।

अनोखे शौक और iPhone X को लेकर बढ़ती दीवानगी का नज़ारा उस वक़्त देखने के मिला जब, ठाणे क्षेत्र में एक व्यक्ति ने खूब धूम धड़ाके के साथ घोड़ी चढ़ कर एप्पल का लेटेस्ट आईफोन 10 खरीदने के लिए घर से निकला ।

ये मामला मामला महाराष्ट्र में ठाणे के नौपाडा जनपद का है जहां पल्लीवाल नाम के एक व्यक्ति ने अपने आईफोन 10 की बुकिंग के लिए घोड़े पर चढ़कर गया है। बुकिंग के दौरान पल्लीवाल हाथों में ‘I love iPhone X’ नाम के प्ले कार्ड साथ रिटेल स्टोर पहुंचा। जहां रास्ते में बैंड-बाज़ा के साथ लोग पल्लीवाल के साथ उसके साथ चल रहे थे।

रिटेलर ने बताया कि ”पिछले एक महीने से ये यूजर आईफोनx लेने के लिए हमसे जानकारियां लेता था और आज हमने अपने स्टोर का पहला आईफोन X इनके हाथों बेचा है.” यूजर ने बताया कि वह आईफोन का बड़ा फैन है और इसके लिए कुछ भी कर सकता है। बता दे कि iPhone X को आइफोन टेन के तौर पर लाया गया है जो आइफोन के दसवीं साल के मौके को यादगार बनाएगा। iPhone X की कीमत 89,000 से शुरु होती है।