महिला के साथ साढ़े तीन महीने तक होता रहा यह शर्मनाक काम


एक महिला को अगवा करके साढ़े तीन महीने तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया । यह मामला प्रतापनगर थाने में दर्ज कराया किया गया है । पीडि़त महिला के लापता होने के बाद पति ने गुमशुदगी की थाने में रिर्पोट दर्ज करवाई । काफी समय के बाद महिला के पति ने पीडि़ता को ढूंढ निकाला था। पुलिस के सामने जब महिला को पेश किया गया तब उसने बयानों में इसका खुलासा किया । पीडिता का पुलिस ने मेडिकल भी करवाया है।

source

प्रतापनगर पुलिस थाना के अनुसार थाना सर्किल कॉलोनी में रहने वाली महिला को साढ़े तीन महीने पहले अगवा किया गया था। महिला के पति ने बहुत तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं लग पाया। इसके चलते पति ने महिला की गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज करवाई थी। पुलिस के साथ-साथ महिला का पति भी तलाश कर रहा था।

source

पति तलाश करते हुए बिजौलियां क्षेत्र पहुंच गया और अपनी पत्नी को मुक्त करा लाया। उसने अपनी पत्नी को जब पुलिस के सामने बयान देने के लिए खड़ा किया तो पीडि़ता ने बताया कि वह तीन महीने पहले पानी लाने जा रही थी।

source

उसी दौरान वहां बाईक पर युवक आया जो कावांखेड़ा का इमामुद्दीन पुत्र लादू शाह औैर महिला को बाइक पर बैठा कर बिजौलियां क्षेत्र ले गया। जहां पीडि़ता को उस घर में बंधक बना डाला।

source

आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। महिला के माना करने पर आरोपी ने पीडि़त महिला के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने पीडि़ता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

source