सहारनपुर में खूनी संघर्ष में 2 की हत्या ,4 घायल


murder

सहारनपुर  :  यू पी में आज 4 लोगो की गोली मारकर हत्या कर गई ये मामला यू पी के सहारनपुर के बडग़ांव क्षेत्र का है जहां आज बारह बीघे जमीन के विवाद को लेकर एक ही खानदान के दो पक्षों के बीच चल रही पुरानी रंजिश को लेकर लूकादड़ी में कुछ लोगों ने चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं ।  इस घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया और लोगों में दहशत बढ़ गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार के अनुसार आज सुबह एक खानदान के ही कुछ लोगों ने 70 वर्षीय महावीर सिंह पुंडीर और उनके भतीजे 40 वर्षीय सुनील पुंडीर की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में लोकेश और दुष्यंत समेत 4 लोग घायल हो गए। घायलों को जिला हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया।

Source

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि साल 2012 में हमलावर पक्ष के सुभाष पुंडीर के परिवार के 2 लोगों की हत्या कर दी गई थी। आज उसी पक्ष ने इस हमले को अंजाम दिया और चाचा-भतीजे की हत्या कर दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमलावरों की संख्या 5-6 बताई गई है। उन लोगों ने 10 राउंड गोलियां चलाई। घटना के बाद गांव में ऐहतिहातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Source

घटना के बाद सहारनपुर परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक के एस इमैनुअल ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और हमलावरों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

इस सनसनीखेज घटना से गांव में जबरदस्त तनाव का माहौल है। गौरतलब है कि एक ही खानदान के दोनों परिवारों में बारह बीघे जमीन के मालिकाना हक को लेकर कई वर्ष  से मुकदमेबाजी और रंजिश चल रही है। इसमें अभी तक 4 लोगों की जान जा चुकी है।