तीन हत्यारोपियों समेत 23 आरोपी गिरफ्तार


लखनऊ : उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने पांच वांछित और तीन हत्यारोपियों समेत 23 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने आज यहां बताया कि गोसांईगंज क्षेत्र में गत आठ जुलाई को हुई संतोष की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों मोहत कुमार, ललितनारायण और संजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

इन लोगों ने संतोष का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि इसके अलावा गोमतीनगर पुलिस ने दो वांछित आरोपियों अतुल सिंह और बबलू सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा सरोजनीनगर पुलिस ने सुनील नामक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से एक तमंचा बरामद किया। श्री कुमार ने बताया कि कल रात गौतमपल्ली, कृष्णानगर,सरोजनीनगर, ठाकुरगंज और बी.के.टी. से पांच वांछित जबकि गैरजमानती वारण्टियों में वजीरगंज, विकासनगर और बी.के.टी. क्षेत्र से दो-दो जबकि गोसाईगंज इलाके से सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा बीकेटी इलाके से शराब तस्कर हरिश्चन्द, को रुद्रनगर से गिरफ्तार किया गया जिसके कब्जे से पांच लीटर अवैध शराब बरामद की गई जबकि मलिहाबाद पुलिस ने हरिभवन को कसमण्डी रोड़ तिराहा से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 10 लीटर अवैध शराब बरामद की गई। श्री कुमार ने बताया कि मोहनलालगंज इलाके से करन पासी और चौक पुलिस ने दो आरोपियों प्रियांश गौड़ और मो0 फैजान को फूलमण्डी से गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी का सामान बरामद किया गया।