मथुरा में दर्दनाक हादसा: नहर में गिरी कार, 10 लोगों की मौत


मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में आज एक दिल दहला देने वाला कार हादसा हुआ है। यह हादसा जब हुआ जब कार नहर में जा गिरी। जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई। श्रद्धालुओं से भरी इनोवा कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। जानकारी के मुताबिक बरेली के रहने वाले महेश शर्मा अपने परिवार के साथ राजस्थान स्थित मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने गए थे।

दर्शन करके वे इनोवा कार से मथुरा की ओर आ रहे थे कि कार अनियंत्रित होकर मकेरा नहर में जा गिरी। कार में बैठे लोग चीख पुकार मचने लगे, लेकिन सुबह का वक्त होने से कोई उनकी आवाज नहीं सुन सका। कुछ देर बाद राहगीरों ने नहर में गिरी कार देखी तो शोर मचाकर अन्य लोगों को इकट्ठा किया और बचाव कार्य शुरू किया। हादसे में महेश शर्मा और उनकी पत्नी समेत 10 लोगों की डूबने से मौत हो गई। मृतकों में कार का ड्राइवर भी शामिल है। मृतकों के पहचान उनके पास मिले आधार कार्ड से हुई।

बता दें, स्थानीय लोगों ने रस्सी से खींच कर कार को नहर से बाहर निकाला तो उसमें 9 लोगों की डेड बॉडी मिली। चालक का शव काफी देर बाद नहर में कुछ दूर मिला। लोगों के मुताबिक, जब कार बाहर निकाली गई तो कार के आगे की सीट का एक गेट खुला था, बाकी सभी में लॉक लगा था। सेंट्रल लॉक के कारण लोग गेट नहीं खोल पाए और उनकी कार के अंदर ही मौत हो गई।