एसिड अटैक की शिकार हुई महिला पर फिर से हुआ एसिड अटैक


acid attack

उत्तर प्रदेश में आए दिन अपराधों की संख्या बढ़ती जा रही है। यूपी में रोजाना रेप, चोरी, हत्या और एसिड अटैक की खबरें सामने आ रही है। ऐसी ही एक और एसिड अटैक की घटना सामने आई है। यह घटना राजधानी लखनऊ के अलीगंज क्षेत्र में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार और तेजाब हमले शिकार हो चुकी एक महिला पर एक बार फिर कथित रूप से दोबारा तेजाब डाले जाने की खबर है।

तीन महीने के भीतर उस युवती पर दोबारा एसिड अटैक हुआ है। पीड़ित महिला लखनऊ में एक हॉस्टल में रहती है। यह घटना कल रात उस हॉस्टल के पास हुई जहां वह रहती है। कोई अंजान शख्स हॉस्टल में घुसा और इस वारदात को अंजाम दिया। वह निजी कंपनी में जॉब करती है। शनिवार शाम वह हॉस्टल के वॉशरूम में मुंह धोने के लिए पहुंची थी, उसी दौरान किसी अनजान शख्स ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया।

                                                                                                  Source

युवती की चीख-पुकार सुन हॉस्टल के लोग वहां जमा हो गए। गार्ड ने फौरन पुलिस को सूचना देते हुए युवती को अस्पताल पहुंचाया। उप्र में हुई इस घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अस्पताल जाकर उसका हाल लिया था और आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश देने के साथ-साथ महिला को एक लाख रूपये की सहायता का ऐलान किया था।

आपको बता दें कि ये युवती वही है जिस पर मार्च महीने में ट्रेन में एसिड अटैक हुआ था। महिला का कहना था कि उसके साथ वह घटना तब हुई थी जब वह इलाहाबाद लखनऊ गंगा गोमती एक्सप्रेस से रायबरेली से लखनऊ की ओर जा रही थी, तभी उसपर हमला हुआ था। उसी वक्त चारबाग स्टेशन पर उसे उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीड़िता ने बताया था कि दो लोगों ने जबरन उसे तेजाब पिलाया और भाग गए।