सपा को लगा एक और झटका,MLC अशोक वाजपेयी ने दिया इस्तीफा


उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को एक और झटका लगा है। मुलायम सरकार में मंत्री रहे एमएलसी अशोक वाजपेयी ने विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। एमएलसी की सदस्यता छोड़ने वाले वाजपेयी सपा के चौथे नेता बन गए हैं। इससे पहले सरोजनी अग्रवाल ने अचानक पार्टी और विधान परिषद की सदस्यता छोड़ी दी थी। माना जा रहा है कि वह जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

इस्तीफ़ा देने के बाद अशोक वाजपेयी ने कहा है, “मैं मुलायम सिंह जी की उपेक्षा से हताश और निराश था।” हाल ही में अखिलेश ने कहा था, “जिनको पार्टी से जाना है जाएं, लेकिन बहाना न बनाएं।” लेकिन अब कुछ ही घंटों में एक और एमएलसी ने अखिलेश पर आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की चेतावनी को उनके ही लोग सुनने को तैयार नहीं हैं।

इतना ही नहीं खबर ये भी है कि पार्टी से अभी तीन और एमएलसी इस्तीफा दे सकते हैं। बता दें कि 4 अगस्त को समाजवादी पार्टी की एमएलसी सरोजिनी अग्रवाल ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और वह बीजेपी में शामिल हो गई थी। वहीं, सपा के के एमएलसी बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह भी समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।