आजम खां को जूता मारने पर एक लाख का ईनाम


थानाभवन: सेना पर की अभद्र टिप्पणी को लेकर सेना स्वाभिमान मंच के संयोजक दीपक बजरंगी ने सपा नेता आजम खां के मुंह पर सेना के जवान का जूता मारने पर एक लाख रुपये ईनाम देने की घोषणा की है। उन्होंने आजम खां के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने एक ज्ञापन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम थानाभवन थाना प्रभारी को सौंपा है। थानाभवन के थाना प्रभारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर सेना स्वाभिमान मंच के संयोजक दीपक बजरंगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान द्वारा भारतीय सेना पर जो अभद्र टिप्पणी की गयी है, सेना स्वाभिमान मंच इसकी कड़ी निन्दा करता है।

आजम खान द्वारा की टिप्पणी से देशभक्त युवाओ के मन मे आक्रोश बढ़ रहा है और पूरे देश मे आजम खां के खिलाफ कार्यवाही की मांग उठ रही है। आजम खां का ये पहला मामला नहीं है। आजम खां ने इससे पहले भी कई आपत्तिजनक बयान देश के खिलाफ दिए थे। ज्ञात हो कि भारत माता को डायन बोलकर देश भक्त लोगो की भावनाओ को ठेस पहुंचाई थी। अभिव्यक्ति आजादी को ढाल बनाकर देश विरोधी बयान नहीं दिए जा सकते। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। आजम खां के खिलाफ देश द्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए, जिससे भविष्य मे कोई भी सेना पर अभद्र टिप्पणी न कर सके।

दीपक बजरंगी ने घोषणा की कि अगर कोई भी देशभक्त सेना के जवान का जूता आजम खां के मुंह पर मार दे, तो उसे एक लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा। इस संबंध में सेना स्वाभिमान मंच द्वारा मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन थानाध्यक्ष को सौंपा गया है और आजम खां के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। ज्ञापन देने वालों में दीपक बजरंगी, रविंद्र सैनी, अनिवेश पुंडीर, मुकेश शर्मा, आदित्य सैनी, पवन गौतम, प्रदीप राणा, सतीश तोमर, रजनीश पुंडीर, संदीप सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

– श्रवण, दीपांशु