बाइक चोरों के गिरोह का पर्दाफाश


अलीनगर: स्थानीय थाने की पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने तीन युवकों को चोरी की एक बाइक के साथ सोमवार की देर शाम को पकड़ा। पुलिस की पूछ ताछ के बाद उनकी निशानदेही पर चोरी की और 9 बाइकों को बरामद किया। पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया सीओ सदर त्रिपुरारी पांडेय के नेतृत्व में अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक रामजी सिंह व क्राइम ब्रांच प्रभारी साजिद सिद्घकी मय फौर्स पंचफेड़वा के समीप संयुक्त रुप से संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की जांच कर रहे थे।

इसी बीच एक बाइक पर तीन युवक सवार आते दिखायी दिये। नजदीक आने पर बाइक चालक पुलिस को देख कर बाइक को मोड़ ली और भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस कर्मियों ने शक के आधार पर उन्हे दौड़ की पकड़ लिया। पुलिस की पूछ ताछ में पता चला की बाइक चोरी की है।

पकड़े गये आरोपी इशू अंसारी, हाटा निवासी थाना चैनपुर, जिला कैमूर बिहार, की निशान देही पर दो बाइक व पूष्पराज यादव उर्फ दीपक, कठौरी निवासी थाना अलीनगर के मकान से चार मोटरसाइकिले और रणविजय मौर्य, जसौली निवासी जिला चंदौली के मकान से तीन मोटरसाइकिले  बरामद की गयी। एसपी ने बताया कि इनके और अन्य साथियों की तलाश जारी है।