भाजपा कार्यकर्ता संयम रखें : उप मुख्यमंत्री


लखनऊ:   गोरखपुर के भाजपा विधायक और महिला आईपीएस के बीच विवाद पर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि भाजपा के विधायक हो या कार्यकर्ता उनमें ऐसे संस्कार नहीं होते है वह कानून व्यवस्था का अनादर करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से संयम बरतने की अपील की है।

मौर्य आज कानपुर में गोविंदपुरी पुल के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस नये पुल का नाम हाल ही में शहीद हुये कानपुर के कैप्टन आयुष यादव के नाम पर रखा गया है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर से पार्टी विधायक राधामोहन दास अग्रवाल पार्टी के एक वरिष्ठ और सुलझे हुये नेता है। वह किसी पुरूष अधिकारी एसडीएम से बात कर रहे थे तभी बीच में महिला पुलिस अधिकारी बोल उठी। तब उन्होंने उनसे बीच में न बोलने को कहा लेकिन मीडिया ने उसे दूूसरे रूप में पेश किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायक हो या सांसद हो या कार्यकर्ता हो उसके संस्कार ऐसे नही होते है कि वह कानून व्यवस्था से जुड़ा विषय हो या किसी सरकारी अधिकारी कर्मचारीसे जुड़ा विषय हो। वह उनका उचित आदर सम्मान करते है।

भाजपा नेता कार्यकर्ता कानून का अनादर नहीं करता बल्कि जनहित के विषयों को लेकर लड़ता रहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कार्यकर्ताओं से संयम बरतने की अपील की है हो सकता है अति उत्साह में कोई कार्यकर्ता भूलकर बैठे।m समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर कड़ा प्रहार करते हुये उन्होंने कहा कि भाजपा इतना जानती है कि उत्तर प्रदेश अब सपा बसपा और कांग्रेस मुक्त हो गया है। जो थोड़ी बहुत गंदगी बची है वह भी जल्द साफ हो जायेगी। मौर्य ने कहा कि कानपुर का चहुंमुखी विकास होगा और इसके लिये कई कार्ययोजनायें जल्द ही सामने आयेगी।

(भाषा)