केनरा बैंक को कैश वैन लूटने की दी धमकी


एटा : उत्तर प्रदेश के एटा में स्थित केनरा बैंक की कैश वैन लूटने की धमकी के मद्देनजर वहां सुरक्षा बढा दी गई है। केनरा बैंक के क्षेत्रीय सुरक्षा अधिकारी दिव्या चौहान ने एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया को आज इस संबंध में एक शिकायत पत्र दिया है। श्री चौरसिया ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेकर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पत्र में लिखा है की बैंक के ही कुछ कर्मी कैश वैन की पूरी जानकारी दे रहे हैं। इससे पूर्व 30 मई 2016 को एटा की केनरा बैंक लूटी जा चुकी है जिसमें गन पॉइंट पर दिनदहाड़े हथियार बंद लुटेरों द्वारा डेढ़ किलो सोना और 80 लाख रुपये लूट लिए गए थे। केनरा बैंक की रीजनल सिक्यूरिटी ऑफिसर दिव्या चौहान ने बताया कि एक पत्र मिला है जिसमें किसी अनजान व्यक्ति ने कहा है आप लोग सतर्क हो जाइए हम आपकी कैश वैन लूटने वाले हैं बचा सको तो बचा लो।

उन्होंने कहा कि बैंक को लूटने की भी धमकी दी गयी है। उन्होंने बताया कि इस आशय की शिकायत एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया से की है और उनको वो धमकी वाला पत्र भी सौंपा है। उन्होंने कहा कि इसके बाद बैंको, बैंक की कैश वैन की सुरक्षा और बढ़ा दी गयी है। इस बारे में केनरा बैंक के अपर महाप्रबंधक (एजीएम) आर बी दुबे ने बताया इस प्रकार का धमकी भरा पत्र उन्हें मिला है। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है। बैंक कैश वैन लूटने की 50 लाख सुपारी भी दी गयी है। इसके बाद बैंक और कैश वैन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।