पाकिस्तान विरोधी नारे लगाते हुए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मांगा इस्तीफा


वाराणसी : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर कल हुए आतंकी हमले के विरोध में आज प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में विभिन्न संगठनों ने आतंकवाद के पुतले फूंके और पाकिस्तान विरोधी नारे लगाते हुए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के इस्तीफे की मांग की। बजरंग दल, हिन्दू युवा वाहिनी, समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी एवं निषाद राज सेवा समिति ने अलग-अलग स्थानों पर विरोध प्रदर्शन कर केन्द, सरकार से आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की है। संगठन के कार्यकर्ताओं ने मृतक श्रद्धालुओं के आत्मा की शांति के लिए मां गंगा से प्रार्थना की।

बजरंग दल एवं निषाद राज सेवा समिति की ओर से राजेंद, घाट पर अमरनाथ यात्रा के दौरान मृतक श्रद्धालुओं के आत्मा की शांति के लिए गंगा मां से प्रर्थना की गई। दोनों संगठनों ने अलग-अलग आतंकवाद के पुतले दहन किये। समिति के अध्यक्ष विनोद निषाद ने केंद, सरकार से आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की। उन्होंने अनंतनाग में आतंकी हमले के दौरान सूजबूझ से काफी श्रद्धालुओं की जान बचाने वाले बस चालक शेख सलीम को राष्ट्रीय पुरस्कार देने की मांग प्रधानमंत्री नरेंद मोदी से की है। हिन्दू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद एवं पाकिस्तान का पुतले फूंके और केंद, सरकार से आतंकवादियों को तत्काल मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की।

समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने संगठन के सचिव किशन सेठ के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पर आतंकवाद एवं पाकिस्तान के पुतले फूंके और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। श्री सेठ ने केंद, सरकार से आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कर्रवाई की मांग के साथ ही जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के तत्काल इस्तीफे की मांग की है। नवनीता कुंवर पब्लिक स्कूल के बच्चों ने प्राचार्य दिवाकर राय के नेतृत्व में श्रद्धालुओं के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और मोमबत्तियां जलाकर विरोध व्यक्त किया। बच्चों ने आतंकी हमले के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग केंद, सरकार से की है।