डॉक्टर की पत्नी को बंधक बनाकर एक करोड़ की लूट


आगरा: आगरा के बड़े डॉक्टर के घर दिन-दहाड़े बदमाशों ने धाबा बोला। बदमाशों ने डॉक्टर की पत्नी को बंधक बनाकर एक करोड़ की लूट की। घटना की जानकारी होते ही काफी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गया। बताया जा रहा है कि बदमाश शनिवार को भी उक्त कोठी में ऐसी सही करने के बहाने आये थे जिन्हें मना कर दिया गया था लेकिन रविवार को उन्होंने उक्त घटना को अंजाम दे ही दिया। आगरा के शाहगंज में डॉ. बैनी माधव गोयल अपनी पत्नी स्नेहलता गोयल के साथ रहते हैं। उनके बेटे डॉ. रवि गोयल, डॉ. भावना गोयल, डॉ. राजीव गोयल, डॉ. शिवानी गोयल का 4 गजानन नगर में गोयल हॉस्पिटल है। रविवार दोपहर दो बजे कोठी में डॉ. बैनी माधव गोयल की पत्नी स्नेहलता, नौकरानी कमलेश और नौकर आकाश था।

उनका कई दिन से एसी खराब था, उसे सही करने के लिए मैकेनिकल बनकर तीन बदमाश पहुंचे, नौकर आकाश ने कोठी का दरवाजा खोला, तीनों बदमाश अंदर घुस आए। अंदर घुसते ही बदमाशों ने स्नेहलता पर पिस्टल तान दी, स्नेहलता, नौकरानी कमलेश और नौकर आकाश को बाथरूम में बंद कर दिया, इसके बाद घर में लूटपाट की।बदमाशों ने स्नेहलता और उनके दोनों नौकरों को बंधक बनाकर करीब 30 मिनट तक लूटपाट की, अलमारी की चाबी लेने के बाद कैश और ज्वैलरी निकाल ली, कोठी में कई कमरे हैं, बदमाश कमरों में घुस गए और लूटपाट करते रहे। बताया जा रहा है कि कैश और ज्वैलरी सहित बदमाश एक करोड़ की लूट कर फरार हो गए।

बदमाशों ने 30 मिनट तक लूटपाट की, इसके बाद मुख्य गेट से ही बाहर निकले और चले गए। लूटपाट कर बदमाशों के जाने के बाद स्नेहलता गोयल और नौकर आकाश ने शोर मचाया, डॉक्टर की कोठी में लूट की जानकारी होते ही पुलिस फोर्स पहुंच गया। डॉ. बैनी माधव गोयल के डॉक्टर रवि गोयल, डॉ. राजीव गोयल भी पहुंच गए। कोठी में कमरों में सामान बिखरा पड़ा था।