मुझे और मेरे परिवार को मायावती से जान का खतरा : नसीमुददीन


लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती के लोगों से अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताते हुये नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि वह उन्हें जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करें। नसीमुद्दीन ने यहां एक पे्रस वार्ता में कहा मुझे ऐसी सूचना मिली है कि मायावती के आपराधिक गिरोह के लोग सक्रिय हो गये हैं और मेरे ऊपर हमला कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री तो पूरे प्रदेश के होते हैं इसलिये मैं मुख्यमंत्री से अपील करता हूं कि वह मेरे और मेरे परिवार की सुरक्षा का इंतजाम करें और मुझे पहले जो जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली थी उसे फिर से मेरी सुरक्षा के लिये दिया जाये। नसीमुद्दीन ने मायावती द्वारा उन्हें टैपिंग ब्लैकमेलर कहे जाने पर कहा कि यह टैपिंग का काम हमने मायावती से ही सीखा है। आपने (मायावती) बसपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को ब्लैकमेल कर उनका मानसिक उत्पीडऩ किया और बाद में उन्हें पार्टी से भी निकाल दिया।

आप (मायावती) मानवता के लिये कलंक है। बसपा से निष्कासित सिद्दीकी बसपा सुप्रीमो द्वारा कल लगाये गये आरोपों का जवाब दे रहे थे। मायावती ने कहा था कि नसीमुद्दीन टैपिंग ब्लैकमेलर है। इस पर नसीमुददीन ने आरोप लगाया यह ब्लैकमेलिंग और टैपिंग का काम हमने आपसे ही सीखा है क्योंकि आप पार्टी के नेताओं से लेकर अधिकारियों तक को ब्लैकमेल करती थी। मैने यह टैपिंग अपने और अपने परिवार को बचाने के लिये की। उन्होंने मायावती द्वारा निकाले गये करीब एक दर्जन नेताओं के नाम गिनाये। नसीमुद्दीन का आरोप था कि मायावती ने सैंकड़ों बसपा नेताओं को आरोप लगाकर पार्टी से निकाल दिया। ये लोग कांशीराम और बसपा के सच्चे समर्थक थे। इनमें से बहुत से लोगों की तो मौत हो चुकी है।

(भाषा)