सड़क हादसे में नौ सदस्यों की मृत्यु


रामपुर : उत्तर प्रदेश में रामपुर के सिविल लाइन क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के नौ लोगों की मृत्यु हो गयी। मृतकों में छह बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक के के चौधरी ने आज यहां बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर कल रात अलीनगर जनूबी राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर तेज रफ्तार ट्रक में पीछे से चल रही कार घुस गयी।

हादसे में रामगोपाल का पुत्र मित्रपाल (30) पुत्री कमलेश (17 ) मित्रपाल की पुत्री नेहा (08) गंगाराम का पुत्र सूरजपाल (11 ) लीलाधर का पुत्र नवीन (11) मित्रपाल का पुत्र नितिन (05) और एक पांच साल की बच्ची की मौके पर ही मृत्यु हो गयी तथा छत्रपाल के अलावा मित्रपाल की पत्नी 30 वर्षीय श्रीमती फुलवती, लीलाधर की 18 वर्षीय पुत्री नीलम,छत्रपाल का पुत्र पांच वर्षीय पुत्र अंकित, दस साल की पुत्री अनामिका और आठ साल का पुत्र अनिकेत गम्भीर रूप से घायल हो गये थे जिन्हें उपचार के लिए हायर सेन्टर रेफर किया गया हैं।

उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान अंकित और अनिकेत की मृत्यु हो गयी। सभी लोग गंगापुर कदीम गांव के रहने वाले थे और विवाह समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे।

– (वार्ता)