मोदी सरकार पर 3 साल में भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं : अमित शाह


भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के लखनऊ दौरे का आज आखिरी दिन है। लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि मोदी सरकार के तीन साल और योगी सरकार के 3 महीने एक साथ पूरे हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पर तीन साल में भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा। यूपीए सरकार तो घपले और घोटालों की सरकार है।

शाह ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के सवाल पर कहा कि कोर्ट के फैसले या संवाद से ही मंदिर बनेगा। शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने 3 साल में 50 से ज्यादा ऐसे काम किए हैं, जो पिछले 50 साल में नहीं हुआ है। उन्होंने आगे कहा, ‘हमारी सरकार ने गरीबों के जीवनस्तर में सुधार किया है। बीजेपी ने 13 हजार गांवों में बिजली पहुंचाई है।’

Source

साथ ही शाह ने दावा किया है की बिहार और गुजरात की वजह साल 2019 का चुनाव भी हम ही जीतेंगे। गुजरात के सवाल पर शाह ने कहा कि गुजरात में जितने भी आरोप लगे हैं, वो सभी झूठे हैं। बेंगलुरु में विधायकों को क्यों बंद करके रखा है। शाह ने कहा कि शिवपाल यादव का अभी एनडीए में आने का कोई प्रस्ताव नहीं है।

source

रविवार को अमित शाह ने इससे पहले भाजपा कार्यकर्ता सोनू यादव के घर पर खाना खाया। इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहे। लखनऊ में शाह ने कहा कि उनकी पार्टी का लक्ष्य विकास की कतार में अंतिम खड़े व्यक्ति को सबसे आगे लाना है।