छोटी सी डिमांड पर प्रिंसिपल ने की छात्रों की जमकर की पिटाई


उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एक प्रिंसिपल द्वारा छात्रों की बेरहमी से पिटाई करने की वारदात सामने आई है। बच्चों पर आगबबूला हुए प्रिसिंपल ने लड़कियों को भी नहीं बख्शा और उन पर लगातार डंडे बरसाता रहा। जब प्रिंसिपल इस वारदात को अंजाम दे रहा था ठीक उसी समय स्कूल के एक स्टाफ ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो लगातार वायरल हो रहा है।

स्टूडेंट्स के साथ बदसलूकी का यह मामला इलाहाबाद के शांतिपुरम इलाके स्थित रुद्रप्रयाग विद्या मंदिर का है। आरोपी प्रिंसिपल का नाम सत्येंद्र द्विवेदी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7वीं में पढ़ने वाले यश और उसके 4 साथी छात्रों ने करीब एक हफ्ते पहले प्रिंसिपल से क्लास रूम में पंखा लगाने की मांग की थी।गुरुवार को यश का अपनी क्लास के लड़कों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

शिकायत प्रिंसिपल द्विवेदी तक पहुंची तो वह फौरन एक डंडा लेकर क्लास में दाखिल हुए और बिना सवाल-जवाब किए यश और उसके साथी छात्रों को बेरहमी से पीटने लगे।  उनकी इस कदर पिटाई की गई कि डंडा तक टूट गया। उसी समय स्टाफ के मेंबर ने चोरी-छिपे इसका वीडियो बना लिया। यश जब घर पहुंचा तो उसके शरीर पर मार के निशान देखकर उसकी मां सहम गई। यश ने उन्हें सारी बात बताई।

जिसके बाद वह यश को लेकर पुलिस स्टेशन गईं और आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ लिखित शिकायत दी। उसके बाद प्रिंसिपल सत्येंद्र द्विवेदी को थाने बुलाया गया। द्विवेदी ने पुलिस के सामने यश की मां से माफी मांगी और दोबारा ऐसा न करने का वादा किया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है और लिखित माफीनामे के बाद पीड़ित पक्ष ने शिकायत वापस ले ली है।