प्रेमी युगल की हत्या से सनसनी


बदायूँ : उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के वजीरगंज क्षेत्र में प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी और बचाव के लिए आई प्रेमिका को भी नहीं बख्शा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंद्रप्रकाश ने बताया कि वजीरगंज इलाके में उरैना के रहने वाले पप्पू के पुत्र गोविंद(21) का कई साल से उसी गावँ में किशनलाल की पुत्री आशा(19) के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के सजातीय होने के बाद भी आशा के परिजनों को उनका रिश्ता गंवारा नहीं था।

काफी समझाने के बाद जब दोनों ने मिलना-जुलना बंद नहीं किया तो परिजनों ने गोविंद को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली और आज दोपहर लगभग 12.30 बजे आशा के परिजनों ने शादी की बात करने के बहाने से गोविंद को घर बुलाया। उन्होंने बताया कि बातचीत के दौरान किसी बात पर हुए झगड़े के बीच आशा के परिजनों ने मिलकर उस पर कुल्हाड़ी और ईंट पत्थरों से प्रहार शुरू कर दिया।

शोर सुनकर आशा मौके पर पहुंची और प्रेमी को बचाने का प्रयास किया लेकिन परिजनों ने आशा की भी कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने के बाद आशा के परिजन दोनों के शवों ठिकाने लगाने के लिए घर से बाहर ले जाने लगे लेकिन ग्रामीणोंं ने देख लिया और शोर मचा दिया जिसके बाद आरोपी फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

– (वार्ता)