मासूम के साथ छत पर सोते समय दुष्कर्म


महोबा:  वासना के भूखे एक वहशी दरिंदे ने सुबह के पहर छत पर सो रही एक चार वर्षीय मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म कुकर्म किया जिससे मासूम की हालत गंभीर हुई। चिंताजनक हालत में वह लहूलुहान हालत में वह अस्पताल में जेरे उपचार है। आरोपी दुष्कर्मी को गिरफतार कर लिया गया है। कबरई थाना क्षेत्र के समीपस्थ के एक ग्राम में छत पर चार वर्षीय मासूम बालिका सो रही थी।

परिवार के कई सदस्य पड़ोस में आयोजित एक शादी समारोह में शिरकत को गये थे जबकि शेष घर में मौजूद पारिवारिक सदस्य सुबह सात बजे घर से बाहर निकल गए। इसी बीच राजा (26) पुत्र सीताराम निवासी पहरा कबरई किसी प्रकार उस छत पर जा पहुंचा जहां बालिका सो रही थी और फिर इसने इंसानियत को शर्मसार करने वाली दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

यही नहीं जब इससे भी इसका वहशीपन दूर न हुआ तो मासूम के साथ इसने कुकर्म भी किया। सीओ सिटी जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मासूम के साथ कुकर्म किए जाने का मामला भी संज्ञान में आया है। बताया कि बालिका दुष्कर्म और कुकर्म किए जाने के दौरान चीखी चिल्लाई तो आसपड़ोस के लोग/ परिजन छत की ओर दौड़ पड़े तो अभियुक्त राजा भाग खड़ा हुआ।

यूपी 100 पुलिस को सूचना मिली तो पीआरवी सवार जवानों ने दुष्कर्मी आरोपी राजा पुत्र सीताराम को गिरफतार कर लिया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर धारा 376 व 4 पास्को अधिनियम के तहत कबरई थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ सिटी का कहना है कि धारा 377 का भी इस मुकदमे में इजाफा हो सकता है। मासूम को इलाज व मेडिकल के लिये जिला अस्पताल भेजा गया है।