एकतरफा प्यार में हत्या कर चेहरे पर उड़ेला तेजाब


body

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के देवबंद कोतवाली क्षेत्र में एकतरफा प्यार के चलते युवक ने कालेज की छात्रा की गला दबाकर हत्या करने के बाद चेहरे पर तेजाब उड़ेल दिया। पुलिस सू्त्रों ने यहां बताया कि अम्बेहटा शेखां गांव की रहने वाली बी.ए। तृतीय वर्ष की छात्रा पारूल कश्यप (20) देवबंद राजकीय डिग्री कालेज में पढ़ती थी। उसी के गांव का राहुल नामक युवक भी कॉलेज में पढ़ता था। एकतरफा प्यार में राहुल और उसके परिजनों ने आज दोपहर पारुल की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया।

उन्होंने बताया कि सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक (देहात) विद्या सागर मिश्र, पुलिस उपाधीक्षक सिद्धार्थ सिंह और कोतवाल पंकज त्यागी गॉव पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रुल के पिता राजेश्वर कश्यप ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि उनकी बेटी आज करीब 11 बजे देवबंद कालेज जाने के लिए घर से निकली थी। एकतरफा प्यार करने वाले गांव के ही राहुल ने अपने भाई रवि, शुभम और सुमित आदि पांच लोगों के साथ मिलकर पारूल की दुपट्टे से गला घोंट दिया और उस पर तेजाब उड़ेल दिया।

तेजाब से पारूल का चेहरा झुलसकर काला हो गया। एसपी देहात श्री मिश्र ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या के कारणों का पता चलेगा। उन्होंने बताया कि पुलिस अन्य बिन्दुओं पर भी जांच कर रही है। घटना के बाद से सभी आरोपी गांव से फरार हो गये हैं। गॉव में एहतियातन अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दी गयी है। आरोपी युवक राहुल ने कुछ दिन पहले भी पारूल के साथ कालेज में छेड़छाड़ की थी जिसकी उसने परिजनों से इसकी शिकायत भी की थी। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।