दो भाइयों का दिनदहाड़े बाजार में कत्ल, जमकर हंगामा


अलीगढ़: शहर के अधिकृतम व्यस्त बाजार रेलवे रोड़ पर लाईसेन्सी पिस्टल से एक व्यक्ति ने दो संगे भाइयों को एक के बाद एक मौत के घाट उतार दिया, घटना को साप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया गया दोनों मौत के बाद गस्साई भीड़ ने जमकर उपद्रव किया मालगोदाम चौराहे पर बस के शीशे तोड़ डाले व पुलिस पर भी पथराव करने का प्रयास किया जिला अस्पताल में मृत्क पक्ष के लोगों व अन्य भीड़ ने जमकर हंगामा किया व भाजपा विधायक मेयर व सरकार को जमकर गालियॉ सुनायी और हंगामा किया मृतक पक्ष की दौ औरत सड़क पर लेट कर जीटी रोड का यातायात जाम कर दिया और जमकर हंगामा काटा। सामाचार लिखे जाने तक पुलिस ने सुरेश कचौडी वाले को थाना क्वार्सी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। कहा जाता है कि एसओ की टीम ने सुरेश को एक पुराने अपराधी की मुखबरी पर पकड़ा है।

दिनदहाड़े हुई इस वारदात से शहर हिल गया और जनपद की फोर्स को आर ए एफ के साथ प्रत्येक संवेदनशील स्थान पर तैनात कर दिया और घटनास्थल के चारों और घेरा डाल दिया जिला पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की धडकनें बड़ गयी और वह स्थिति नियंत्रण करने में लगे रहे ऐसे समय में प्रशासन के एसपीओ ने शान्ति बनाए रखने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे मे लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु भेज दिया है। शहर की फ्रिजा खराब करने के लिए कट्टपन्ति लोग सक्रिस हो गये है, पुलिस ने तमाम एजेन्सियों को अलर्ट पर ले लिया है। बताया जाता है कि आज सुबह मौहल्ला सराय बेरागी रेलवे रोड़ पर कहा सुनी के बाद मशहुर कचौडी़ विक्रेता सुरेश ने अपनी लाइसेन्सी रिवॉलवर से आत्मरक्षा के लिए दो संगे भाईयो को गोलियों से भून डाला मरने वालों में वहीद टायर वाले के दो पुत्र 28 वर्षीय वसीम और 22 वर्षीय आशू है।

यह दोनों भाई मरने से पहले सुरेश की जबरदस्त पिटाई कर रहे थे अचानक एक स्कूटर वाला आया और उसने सुरेश को टौका कि यह दोनों तुझे मार रहे है और तेरे पास लाइसेन्सी पिस्टल कमर में लगी हुयी है। उसका इस्तेमाल क्यों नहीं करता यह कहकर स्कूटर वाला चला गया, सुरेश को जोश आ गया और उसने दोनों भाइयों पर रिवाल्वर की नाल सीधी करके गोली चलाना शुरू कर दिया देखते ही देखते दोनों भाई वहीं पर ढ़ेर हो गए बाजार में भगदड़ मच गई और दुकानों के शट्र गिर गए डबल मर्डर की खबर आग की तरह पूरे शहर में फैल गयी। बताया जाता है कि घटनास्थल पर पुलिस के पहुचने के बाद विधायक संजीव राजा व मेयर शकुंतलता भारती दोनों ही पहुॅचे किन्तु माहौल देखकर व चुपचाप खिसक लिए पुलिस ने शवो को जिला अस्पताल पहुचाया तो वहॉ हुजूर टूट पड़ा इस बीच में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जफर आलम जमीर उल्लाह नगर अध्यक्ष अज्जू इस्हाक आदि पहुच गए, मालगोदाम चौराहे से जिला अस्पताल तक भारी भीड़ थी और रोड़ जाम था पूर्व विधायक जमीर उल्लाह ने लोगों को शान्त किया और रोड जाम खुलवाया पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियों से बाते की और मुआवजा दिलवाए जाने की बात की जबकि मृतक परिवार ने हमलावर को तत्काल गिरफ्तार किए जाने की मॉग की है।