दो किशोरियो का अपहरण कर किया सामूहिक बलात्कार


बुलन्दशहर : उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के जहांगीराबाद क्षेत्र में बदमाशों द्वारा दो किशोरियों का अपहरण कर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस अधीक्षक नगर डा। प्रवीण रंजन सिंह ने आज यहां बताया कि जहांगीराबाद क्षेत्र में कल रात दो किशोरियां जो रिश्ते में मौसी-भांजी हैं, शौच के लिए खेत की ओर गयी थीं।

                                                                                                    source

गांव के ही पांच युवक एक कार में बैठाकर ले गये और नशीला पदार्थ खिलाने के बाद एक स्कूल में उनके साथ बलात्कार किया। देर रात तक वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने जहांगीराबाद कोतवाली में उनकी गुमशुदगी दर्ज करायी। अपरहणकर्ता किशोरियों को बेहोशी की हालत में रात में ही सलैमपुर क्षेत्र स्थित चित्सौन गांव के जंगल में छोड़कर फरार हो गए। होश आने पर उन्होंने एक धार्मिक स्थल पर पहुंचकर वहां मौजूद पुजारी को आपबीती सुनायी। पुजारी ने उनके परिजनों को इसकी जानकारी दी और दोनो को उनके गांव तक पहुंचाया।

                                                                                                     source

किशोरियों ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। पीड़तिा के परिजनों ने जहांगीराबाद कोतवाली में गांव के ही पांच युवकों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ अपहरण एवं दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करायी। श्री सिंह  ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। दोनो किशोरियों का मेडिकल कराया गया है। उनका कहना है कि प्रथम ²ष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है।