यूपी : हापुड़ घटना की तस्वीर वायरल होने के बाद UP पुलिस ने मांगी माफी


Hapur

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फोटो के बाद यूपी पुलिस ने माफी मांगी है। दरअसल, हापुड़ में गोकशी के शक में भीड़ ने कासिम और समीउद्दीन नाम के दो व्यक्तियों की बेरहमी से पिटाई की। जिसके बाद कासिम नाम के शख्श की मौत हो गयी। लेकिन मृत कासिम के शव को हाथ पांव से पकड़ कर लटकाते हुए चल रहे चार लोगों के साथ यूपी पुलिस की तस्वीर वायरल हो गई जिसके बाद उत्तर पुलिस ने अब माफ़ी मांगी है।

तस्‍वीर में दिख रहा है कि चार लोग खून से लथपथ मोहम्मद कासिम को हाथ-पैर पकड़ कर लटकाते ले जा रहे हैं। उनके साथ पुलिसवाले भी चल रहे हैं। यूपी पुलिस ने इस मामले को रोडरेज में दर्ज किया था। इस तस्‍वीर के वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने गुरुवार शाम अपने आध‍िकारिक ट्विटर हैंडल से माफी मांगी। यूपी पुलिस ने लिखा “वी आर सॉरी, क़ानून व्यवस्था के मामले कई बार ऐसे होते हैं कि अनजाने अनचाहे कुछ बातें हो जाती हैं।

बता दें कि फोटों में दिख रहे तीनों पुलिसवाले हाजिर कर दिए गए। इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार, कॉन्स्टेबल लॉ और कॉन्स्टेबल अशोक कुमार से भी जवाब मांगा गया है। यूपी पुलिस ने ट्वीट किया, हम इस घटना के लिए माफी चाहते हैं। तस्‍वीर में दिख रहे तीन पुलिसवालों का ट्रांसफर पुलिस लाइन कर दिया गया है और जांच के आदेश दिए गए हैं।