योगी राज में बढ़ापुर पुलिस की डॉयल-100 की टीम पिटी


बढ़ापुर: योगी राज में बढ़ापुर पुलिस की डॉयल- 100 की टीम पिट गई है। डॉयल 100 की टीम सूचना पर दबिश में एक व्यक्ति को पकड़ने गई थी। डायल 100 की टीम के साथ ग्राम प्रधान पति के भाई ने मारपीट के साथ-साथ गाली गलौच भी की। जहां एक और बढ़ापुर पुलिस इस मामले में पर्दा डालने का प्रयास कर रही है। वहीं बढ़ापुर पुलिस व डॉयल-100 की दूसरी गाड़ी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। जबकि पुलिस को देख आरोपी फरार हो चुके थे। शुक्रवार की देर रात को अंगूरी के नशे में चूर ग्राम इस्लामाबाद के प्रधान पति बनवारी के भाई अमर सिंह पुत्र घसीटा ने डॉयल-100 टीम के साथ बत्तमीजी व मारपीट की। तथा डॉयल-100 की टीम पर रॉब दिखाते हुए उसके गांव से वापिस लौट जाने को कहा। ग्रमीणों के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम इस्लामाबाद में शुक्रवार को देर रात गामा पुत्र रामचरन सफाई कर्मचारी के पद पर कार्य करता है।

आरोप है, कि गामा शराब पीकर अपनी पत्नी रेखा के साथ मारपीट कर रहा था। रोज की मारपीट से तंग आकर रेखा ने इस्लामाबाद चौराहे पर खड़ी डॉयल-100 को इसकी सूचना दी। सूचना पर डॉयल-100 की टीम दबिश देने गामा के घर पहुंची। लेकिन डॉयल-100 की टीम के आने से पहले ही गामा वहां से भाग गया था। डॉयल-100 की गाड़ी 2442 में तैनात हैडकास्टेबल गंगा सिंह, कॉस्टेबल सचिन व परवेज ने गामा की पत्नी रेखा से कहा कि इस बार अगर तेरा पति शराब पीकर फिर उत्पात मचाए तो फिर से कॉल कर देना। डॉयल-100 की गााड़ी जाने के कुछ समय पश्चात गामा फिर से घर जा पहुंचा और अपनी पत्नी के साथ गाली गलौच व मारपीट करने लगा।

तंग आकर रेखा अपनी मायके जाने के लिए तैयार हो गई इसी बीच उसने मोबाइल से डॉयल-100 को कॉल कर अपनी आप बीती बता दी। डॉयल-100 की टीम सूचना पर गामा के घर पहुंची जहां पहले ही ग्राम प्रधान पति के भाई अमर सिंह ने डॉयल-100 की गाड़ी पर तैनात पुलिस कर्मी परवेज अली के साथ मारपीट की। तथा अंगूरी के नशे में चूर अमर सिंह पुलिस टीम के साथ बत्तमीजी करने लगा। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम ने भी अमर सिंह के घर पर उसके दरवाजा को तोड़ डाला। बढ़ापुर पुलिस हालांकि इस मामले पर पर्दा डालने का काम कर रही है।

– निपेन्द्र कुमार