सीएम ने जनसमस्याएं सुनीं


रुद्रपुर: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि पूरा देश एनडीए के साथ है तो मतदाता मंडल कैसे बाहर जा सकता है। राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोविंद की जीत तो तय है। कहा कि वह हर जिले का दौरा कर रहे हैं। आज चंपावत जिले के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक रखी है। श्री रावत ने कहा कि बारिश में होने वाले नुकसान देखते हुए अफसरों को आवश्यक निर्देश दिए जाएंगे। श्री रावत मंगलवार की सुबह पांच बजे ट्रेन से रुद्रपुर पहुंचे तो यहां भाजपाइयों ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री रावत राष्ट्रपति पद के लिए कोविंद की जीत के प्रति आश्वस्त दिखाई दिए। कहा कि वह टनकपुर में चंपावत जिले के विकास कार्यों की समीक्षा करने जा रहे हैं। बारिश में नुकसान कम से कम हो, इसके लिए वह उचित निर्देश देंगे।

इस दौरान भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल ने मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए ऊधमसिंह नगर जिले में सर्किट हाउस की जरूरत पर बल देते हुए उसके निर्माण कराने की मांग की। यहां से मुख्यमंत्री टनकपुर के लिए रवाना हुए। टनकपुर में श्री रावत ने राष्ट्र स्वयं सेवक संघ के पूर्व प्रांत प्रचारक महेंद्र सिंह के आवास पर पहुंच कर शोक संवेदना व्यक्त की। इसके बाद मुख्यमंत्री स्टेडियम पहुंचे तथा उन्होंने जनता मिलन कार्यक्रम में शिरकत करके जनता की समस्याओं को सुना। मुख्यमंत्री ने कुछ समस्याओं का मौके पर ही समाधान करा दिया तथा कुछ के समाधान के निर्देश दिए।

इस दौरान विधायक पूरन सिंह फत्र्याल, कैलाश गहतोड़ी, पुष्कर सिंह धामी आदि मौजूद थे। इसके बाद मुख्यमंत्री एनएचपीसी के गैस्ट हाउस गए। विश्राम के बाद मुख्यमंत्री अफसरों के साथ बैठक करके विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।रेलवे स्टेशन पर स्वागत करने वालों में विधायक राजकुमार ठुकराल के अलावा भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, वेद ठुकराल, सुरेश परिहार, संजय ठुकराल, घनश्याम, अजय नारायण, हरीश सुखीजा, अमित नारंग, राजेश ग्रोवर, विपिन शर्मा, आशीष छाबड़ा आदि शामिल थे।

– सुरेन्द्र तनेजा