मोदी सरकार ने लिए ठोस फैसले


काशीपुर: भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने केन्द्र की भाजपा सरकार के सफलतम तीन वर्ष पूरे होने पर सभी को शुभकामनाएं एवं बधाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तराखंड में चारधाम विकास मार्ग योजना के लिये 12 हजार करोड़ देने की घोषणा की थी, जिसमें से तीन हजार करोड़ इस योजना के लिए अवमुक्त हो चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू आज यहां रामनगर रोड स्थित श्रीरामलीला ग्राउण्ड में आयोजित ‘सबका साथ सबका विकास’ सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज मोदी सरकार ने कई ठोस निर्णय लिये हैं जिसमें काला धन बाहर निकालकर गरीबों के लिए तमाम योजनाएं चलायी गयी हैं। आज पूरा भारत नई दिशा की और बढ़ रहा है। कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने तीन वर्ष में अब तक 62 से भी अधिक कई बड़ी योजनाएं लागू की हैं। जिसमें एक महत्वपूर्ण योजना फौजियों के लिए ‘वन रैंक वन पैंशन’ वाला काम सबसे बड़ा फैसला हैं। जाजू ने कहा कि आज जनता व सरकार के बीच की दूरी कम हुई है। इससे पूर्व भाजपा के जिलाध्यक्ष राम मेहरोत्रा, प्रदेश कोषाध्यक्ष आशीष गुप्ता, विधायक हरभजन सिंह चीमा, महापौर ऊषा चौधरी आदि ने भी सम्मेलन को संबोधित करते हुए केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा लागू की गयी योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

सम्मेलन के बीच-बीच में केन्द्र सरकार द्वारा लागू की गयी योजनाओं के बारे में ‘मैकिंग न्यू इंडिया’ की 10-10 मिनट की फ़िल्म भी दिखायी गयी। सम्मेलन के मुख्य अतिथि के कार्यक्रम में पहुंचने पर क्षेत्रा के सभी भाजपा नेताओं ने उन्हें फूलमाला पहनाकर व बुकें आदि देते हुए उनका जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर नरेन्द्र मानस, ईश्वर चन्द्र गुप्ता, मोहन विष्ट, गुरविन्दर सिंह चण्डोक,राजू सेठी, मनोज जग्गा, अमित मनचंदा राजेश कुमार, वासु शर्मा आदि आसपास क्षेत्रा के तमाम भाजपा नेता मौजूद रहे।

– सोनू