विकास यात्रा बाधित करने की साजिश


development visit

हल्द्वानी : भाजपा कार्यकर्ताओं ने देश की विकास यात्रा को बाधित करने व विपक्ष द्वारा संसद में गतिरोध उत्पन्न करने के विरोध में बुद्ध पार्क में उपवास रखा। इस दौरान भाजपा प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा देश के विकास के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं । लेकिन विपक्षी दलों द्वारा पिछले कई दिनों से संसद के कार्य को विभाजित किया जा रहा है, जिससे विकास संबंधी कई बिल पास नहीं हो पा रहे हैं और देश की विकास यात्रा बाधित हो रही है।

विधायक कालाढूंगी बंशीधर भगत ने कहा कि कांग्रेस वालों ने विपक्षी दल भाजपा की विकास की नीतियों से घबरा गए हैं और संसद को बाधित कर विकास कार्यों को बाधित करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित में सभी पार्टियों को को देश के विकास के लिए संसद को सुचारु रुप से चलाना होगा। कार्यक्रम को विधायक लालकुआं नवीन दुमका पूर्व पालिका अध्यक्ष रेनू अधिकारी जिला पंचायत सदस्य शांति भट्ट भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बृजेश कुमार गुप्ता, डॉक्टर अनिल डब्बू प्रकाश हर्बोला आदि ने भी संबोधित किया और कांग्रेस व विपक्षी दलों द्वारा संसद को बाधित किए जाने की निंदा की।

इस मौके पर कुमाऊं मीडिया प्रभारी तरुण बंसल, सह मीडिया प्रभारी प्रकाश रावत, सुरेश तिवारी, अजय राजोर, विजय मनराल, संजय दुम्का, प्रदीप जनॉटी, सुरेंद्र नागदली, मनोज साह, हरिमोहन अरोरा, भुवन भंडारी, नीरज बिष्ट, विनीत अग्रवाल, मंजू पाठक आदि उपस्थित थे।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।

– संजय तलवाड़