मिल की पूर्व अधिशासी निदेशक को भावपूर्ण विदाई


mill

किच्छा : कृषि पंडित एंव किसान भूषण से सम्मानित क्षेत्र के प्रमुख गन्ना किसान सत्येन्द्र चौधरी ने किच्छा चीनी मिल के वर्ष 2017-18 के सफलतापूर्वक पूर्ण होने पर इसका समस्त श्रेय मिल की पूर्व अधिशासी निदेशक दीप्ती सिंह को देते हुए उनका आभार जताया। इस दौरान श्री सिंह सहित तमाम किसानों ने दीप्ती सिंह को स्मृति चिन्ह भेंट कर भावपूर्ण विदाई दी। बता दें कि दीप्ती सिंह का गत दिनो किच्छा चीनी मिल के अधिशासी निदेशक पद से स्थानांतरण हो गया है।

यहां चीनी मिल परिसर में आयोजित किसानों की एक बैठक को सम्बोधित करते हुए क्षेत्र के प्रमुख गन्ना किसान चौधरी सत्येन्द्र सिंह ने कहा कि वर्ष 2017-18 में किच्छा चीनी मिल में अधिशासी निदेशक पद पर तैनात रही दीप्ती सिंह ने अपनी कुशलता के साथ मिल को सुचारू रूप से चालू रखा साथ ही चीनी की रिकवरी भी बढ़ाई जिससे मिल को लाभ हुआ और किसानों को गन्ने के मूल्य के भुगतान में भी सही समय पर हो सका।

इसके लिए उन्होने क्षेत्र के समस्त गन्ना किसानो की ओर से उनका आभार व्यक्त करते हुए उन्हे स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से जि. गन्ना अधिकारी धर्मवीर सिंह, गन्ना प्रबंधक वृंदावन यादव, चीफ इंजीनियर एलवी सिंह, एमओ मौ. जफर, रमेश भसीन, त्रिलोक सिंह जीना, रविन्द्र सिंह, प्रकाश तिवारी, रंजीत सिंह, जीवन पंत, जगदीश, देवेन्द्र सिंह, पवन कुमार, रोहन सिंह, श्याम सिंह चौहान सहित तमाम लोग मौजूद थे।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहाँ क्लिक  करें।

– सुरजीत कामरा