ज्वालापुर कोतवाली से रेलवे रोड तक हटाया अतिक्रमण


encroachment

हरिद्वार: ज्वालापुर में पुलिस का अतिक्रमण विरोधी अभियान जारी रहा। एसपी सिटी और एसपी यातायात के निर्देशन में पुलिस टीम ने ज्वालापुर कोतवाली से मेन रोड होते हुए कस्साबान और रेलवे रोड से अतिक्रमण हटवाया। कई जगह हल्का विरोध भी हुआ, पर पुलिस की सख्ती के आगे उनकी एक न चली। रेलवे रोड पर पुलिस ने जेसीबी से पक्का अतिक्रमण ध्वस्त कराया। पुलिस के तेवर देखकर कई अतिक्रमणकारियों ने टीम पहुंचने से पहले ही अपना सामान समेट लिया।

बता दें कि एसपी सिटी ममता वोहरा और एसपी यातायात प्रकाश आर्य के निर्देशन में अभियान चलाया गया। एसएसआइ जगमोहन रमोला के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कोतवाली से मेन रोड की तरफ अभियान की शुरूआत की और कस्साबान में सड़कों के दोनों तरफ से अतिक्रमण हटवाया गया। यहां कुछ दुकानदारों ने पहले ही अपना सामान समेटकर अंदर रख लिया।

इसके बाद पुलिस टीम श्यामनगर कालोनी में पहुंची। यहां अधिकांश दुकानदारों ने सामान समेटा हुआ था। टीम पीठ बाजार तिराहे पर पहुंची और अतिक्रमण हटाया। यहां कुछ लोगों ने अभियान का हल्का विरोध किया, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने अभियान में कोई ढिलाई नहीं बरती। पुलिस ने रेलवे रोड से भी अतिक्रमण हटाया। अभियान में सीओ कनखल जेपी जुयाल और ज्वालापुर कोतवाली पुलिस के अलावा यातायात और सीपीयू की टीम शामिल रही है।