हिंदू समाज को एकजुट होना होगा


hindu-yuva-vahini

किच्छा : विश्व हिंदू युवा वाहिनी की प्रदेश स्तरीय एक बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें संगठन के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्रीकांत राठौर का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान श्री राठौर ने संगठन की मजबूती के लिए जिला स्तर के पदाधिकारियों को तमाम जिम्मेदारियां सौंपते हुए अपना अहम योगदान देने की अपील की। यहां भाजपा के वरिष्ठ नेता कुदंन लाल खुराना के प्रतिष्ठान पर आयोजित विश्व हिंदू युवा वाहिनी की बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए संगठन के प्रदेश अध्यक्ष श्रीकांत राठौर ने कहा कि आज देश में हिंदुओं की स्थिति बेहतर बनाने के लिए सभी हिंदू समाज के लोगों को एकजुट होकर आगे आना होगा।

उन्होंने सभी से स्वच्छ समाज के निर्माण में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने का आह्वान किया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में संगठन को मजबूत बनाने के लिए उनके द्धारा आने वाले समय में तूफानी दौरा किया जायेगा। इस अवसर पर संगठन के संरक्षक कुदंन लाल खुराना ने कहा कि हिंदू समाज पिछड़ा हुआ है, जिसे आगे बढ़ाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को अपनी अपनी जिम्मेदारी पूरी निष्ठा के साथ निभानी होगी। इसके अलावा बैठक में अजय पाल यादव ने अपने विचार रखते हुए हिंदुओं को अपनी सुरक्षा स्वंय करनी होगी, जिसके लिए समाज के लोगों को संगठित होने की आवश्यकता है।

उन्होंने सभी से एक मंच पर आकर संगठन को मजबूत बनाने का आहवान किया। बैठक में मुख्य रूप से ईश्वरी प्रसाद राठौर, कपिश खुराना, हेमु यादव, सचिन शर्मा, कुलदीप बग्गा, रवि, सोनू, रोहित, नीरज राठौर, पंकज राघव, सुमित ठाकुर, अजय राठौर, राहुल राठौर, अनंत, हर्ष खुराना, कैलाश गंगवार, विनय सक्सेना आदि मौजूद थे।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ।

– सुरजीत कामरा