युवती से दुराचार का आरोपी गिरफ्तार


कोटद्वार: युवती से दुराचार के आरोपी को श्रीनगर महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती के परिजनों ने युवक की गिरफ्तारी न होने पर महिला आयोग सहित मुख्यमंत्री जनता दरबार में गुहार लगाई थी।  पौड़ी जनपद के राजस्व पुलिस क्षेत्र में पीड़ित युवती के परिजनों ने 18 अप्रैल को तहसील चौबट्टाखाल निवासी शरद सिंह के खिलाफ दुराचार के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसे 21 अप्रैल को महिला थाने स्थानांतरित कर दिया गया था।

परिजनों ने अनुसार आरोपी युवक ने युवती से अक्टूबर माह में दुराचार किया था। मार्च में जब युवती छह माह की गर्भवती हुई तो परिजनों को इसका पता चला। इस बीच युवती की सगाई हो चुकी थी। मामला उजागर होने पर सगाई तोड़ दी गई। दो जून को पीड़ित ने एक बेटे को जन्म दिया।

परिजनों ने दुराचार की शिकायत देहरादून जाकर महिला आयोग से की थी। आयोग से मामला पौड़ी ट्रांसफर कर पौड़ी पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। परिजनों ने पुलिस व प्रशासन पर सहयोेग करने का आरोप सीएम जनता दरबार में लगाया था। महिला थानाध्यक्ष एसआई नीरजा यादव ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा। आरोपी युवक का कहना है कि उसके युवती से कोई संबंध नहीं रहे। चाहे तो पुलिस मेरा डीएनए टेस्ट कर सकती है।