भाजपा में ही युवाओं के हित सुरक्षित


Sunil

हरिद्वार: कांग्रेस छोड़ सुनील गुड्डू अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक एवं मेयर मनोज गर्ग ने भाजपा में शामिल हुए सुनील गुड्डू एवं उनके साथियों का फूल मालायें पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर शहरी विकास मंत्री ने कहा कि पार्टी की रीति नितियों से प्रभावित होकर युवा स्वयं पार्टी में सम्मिलित हो रहे है। कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों से हरिद्वार की जनता काफी आहत है। भाजपा में ही युवाओं का हित सुरक्षित है। उन्होंने सभी को शुभकामनायें दी और कहा कि पार्टी की विचारधाराओं को प्रचारित प्रसारित करने में जुट जाये।

मेयर मनोज गर्ग ने भी सुनील गुड्डू को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने पर बधाई देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में युवाओं का अहित हो रहा है। पार्टी की गलत नीतियों से तंग आकर युवा भाजपा में सम्मिलित हो रहा है। भाजपा का परिवार लगातार बड़ा रूप लेता जा रहा है। कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता लेने वाले सुनील गुड्डू ने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो पूरे उत्तराखंड का चहुंमुखी विकास कर सकती है। कांग्रेस पार्टी जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रही है। कर्मठ ईमानदार कार्यकर्ताओं को भी दरकिनार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी में ही युवाओं का हित सुरक्षित है।

भाजपा पार्टी की विचारधाराओं को कनखल व अन्य क्षेत्रों में प्रचारित प्रसारित किया जायेगा। आगामी नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से जीत दिलाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जायेगी। मंत्री मदन कौशिक सदैव ही जनता के हितों में बढ़ चढ़कर भागीदारी निभा रहें है। जन समस्याओं के निराकरण में उनकी भूमिका अहम रही है। इस अवसर पर राजीव तुम्बड़िया, अमित गौतम, राकेश राजपूत, नरेश शर्मा, अरविन्द चौहान, दुष्यन्त सिंह, राजेश कुशवाहा, मनोज वर्मा, मुदित पाराशर, नितिन माना, सुभाषचंद, रवि जैसल, अनिरुद्ध भाटी, संजना शर्मा, मृदुल कौशिक, आशीष चौधरी सहित सभी ने सुनील गुड्डू के भाजपा में शामिल होने पर हर्ष जताया।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।

– संजय चौहान