संगठन और सरकार साथ मिलकर करेगें जनता की सेवा : रावत


देहरादून : उत्तराखंड सरकार के सौ दिन पूरे होने पर संगठन और सरकार की साझी बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत ने भरोसा दिलाया है कि इस अल्पावधि में राज्य ने विकास के मामले में लंबी छलांग लगाने का खाका तैयार कर लिया हैै और अब विकास कार्य तेजी से होने में कोई बाधा नही रही हैं। मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर आयोजित इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत, सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रभारी व जिला अध्यक्ष मौजूद थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार विधानसभा चुनाव के ²ष्टिपत्र को पूरा करने को प्रतिबद्ध है और प्रथम बजट में इसके अधिकांश बिंदुओ को ले लिया गया है। उन्होंने सरकार के कदमों का उल्लेख करते हुए विशेषकर स्वास्थ्य, शिक्षा, पर्यटन, कृषि, पलायन रोकने, सड़क परिवहन, रेल आदि क्षेत्रों के काम गिनाये और कहा कि विकास के लिये कुछ बड़े कदम उठाने को भी सरकार तैयार है।

उन्होंने कहा कि वे कार्यकर्ताओं के लिये सदैव उपलब्ध हैं और विकास के लिये उठाये गये कदमों में सबका सहयोग अपेक्षित है। उन्होंने बताया कि शीघ, ही मंत्रीगण भी जिलों में जनता दर्शन कार्यक्रम आयोजित करेंगे। जाजू ने कहा कि सरकार बनने के बाद संगठन की जिम्मेदारी और बढ़ गई है। जनता से मिले ऐतिहासिक समर्थन से हमारा काम और बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि अब हमें अपने काम से एक बार भाजपा और दूसरी बार कांग्रेस की सरकार की परंपरा को बंद करना होगा। इसके लिये संगठन को और मजबूत करना होगा।