केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान


मसूरी:भाजपा मसूरी मंडल के तत्वाधान में मालरोड पर मोदी फेस्ट का आयोजन किया गया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को बताया गया। वहीं जनता से केंद्र की भाजपा सरकार के कार्यों के बारे में जानकारी भी ली गई व मोदी एप लोगों के मोबाइल पर डाउनलोड भी किए गये। भाजपा मसूरी मंडल के तत्वाधान में मोदी फेस्ट मेंकिग ऑफ डेवलेप्ड इंडिया कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस मौके पर एलईडी स्क्रीन के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन साल के कार्यकाल व उपलब्धियों को दिखाया गया। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विनय गोयल ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के तीन साल हो गये लेकिन अभी तक एक भी घोटाला नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इन तीन सालो में देश के किसानों, मजूदरों, गरीबों, अल्पसंख्यकों, कमजोर वर्ग के लोंगों, युवाओं सहित हर वर्ग के विकास के लिए काम किया गया है।

वहीं भारत का नाम पूरे विश्व में किया व गौरव बढ़ाया। इस मौके पर भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि भाजपा ने सत्ता संभालने के बाद से आज तक अनेक जनहित की योजनाएं जारी की हैं। इस मौके पर ओपी उनियाल, कुशाल राणा, अनीता पुंडीर, मीरा सकलानी, अनीता धनाईं, गंभीर पंवार, रमेश खंडूरी, धर्मपाल पंवार, मुकेश धनांई सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।