महिला की हत्या कर शव नदी में फेंका


कोटद्वार: महिला की हत्या कर उसका शव यहां कोटद्वार-पौड़ी हाईवे पर आमसौड़ के पास खोह नदी में फेक दिया गया। पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या कहीं और करने के बाद आरोपियों ने शव यहां फेंक दिया होगा। घटनास्थल से खून से लथपथ बड़ा ट्रॉली बैग मिला है। साथ ही एक पॉलिथीन भी मिली है जिस पर गजियाबाद लिखा है। इसके आधार पर पुलिस ने शव मिलने की सूचना गाजियाबाद, दिल्ली, हरियाणा, और आसपास की पुलिस को भेज दी है ताकि महिला की शिनाख्त और मामले का खुलासा हो सके। कोटद्वार से सात किमी दूर आमसौड़ गांव से पहले राहगीरों को खोह नदी की झाड़ियों में एक महिला का शव अटका हुआ दिखा।

उन्होंने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस कोटद्वार को दी। सूचना मिलते ही एसएसआई मो. युनूस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने उच्चाधिकारियों को सूचना दी तो कोतवाल उत्तम सिंह जिमिवाल, सीओ जेआर जोशी और अपर पुसिल अधीक्षक हरीश वर्मा मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए। जहां शव मिला वहां से कुछ दूरी पर खून से लदा एक ट्रॉली बैग पड़ा था। कोतवाल ने बताया कि महिला स्थानीय नहीं लग रही है।

उसकी कहीं और हत्या करने के बाद शव ट्रॉली बैग में सड़क से नीचे नदी में फेंका गया है। शव दो से तीन दिन पुराना है। महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। पंचनामे के बाद शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि पौड़ी जिला कंट्रोल रूम के माध्यम से शव मिलने की सूचना राज्य के सभी थानों को भेजी जा रही है। वहीं, गाजियाबाद, दिल्ली, हरियाणा और पंजाब से भी महिला की गुमशुदगी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी जेआर जोशी ने बताया कि महिला की उम्र 30 से 35 के बीच ही है।

(राजेन्द्र शिवाली)