लड़कियों से छेड़खानी का मामला सात आरोपी पकड़े


नई टिहरी: टिहरी जिले के अन्तर्गत चम्बा नगर में एक समुदाय विशेष के युवकों के द्वारा स्थानीय लड़कियों से अश्लील फब्तियां कसने के मामले में नगर में जमकर बबाल हुआ, आक्रोशित लोगों ने बाजार बंद कर आक्रोश व्यक्त करते हुए इसे चिंताजनक बताया। वहीं पुलिस ने मामले के आरोपी सात युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि गत दिवस चम्बा नगर पालिका क्षेत्र के तहत एक समुदाय विशेष के युवकों ने स्थानीय लड़कियों पर फब्तियां कस रहे थे, इसकी भनक हिंदू संगठनों को भी लग गई, देर सायं को हिंदू संगठनों के लोगों को यह आरोपी युवक पुरानी टिहरी रोड़ पर दिखाई दिए, इस पर लोगों ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया, इसके बाद देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग थाना पहुंच गए, मामला तनावपूर्ण होता देख पुलिस उपाधीक्षक टिहरी हीरा सिंह रौथाण मय फोर्स थाना पहुंच गए, जिस पर पुलिस ने रिजवान खान, सलमान, मौ. वरीश, सलमान, शाबिर कासिम, अबुल कलाम व मौ. शाबिर के खिलाफ मुकदजा दर्ज किया।

युवतियों पर अश्लील टिप्पणी करने के मामले में नगर क्षेत्र चंबा में मंगलवार को शांति बनी रही, लेकिन अन्य दिनों की अपेक्षा भीड़ कम ही नजर आई। लोगों में अभी भी गुस्सा है पर पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट भी हैं।

– प्रमोद चमोली