प्रेमजाल में फंसाकर युवक की खींची आपत्तिजनक तस्वीरें


हरिद्वार: युवक को प्रेमजाल में फंसाकर उसकी आपत्तिजनक फोटो खींचने के बाद इसे इंटरनेट में वायरल करने की धमकी का मामला प्रकाश में आया है। युवती की हरकत से परेशान युवक ने न्याय के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के छपार थाना अंतर्गत रानी के एक गांव की युवती पिछले कुछ समय से लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गांव में अपने ननिहाल में रह रही थी। युवती की तकरीबन सात माह पहले लक्सर क्षेत्र के ही एक युवक के साथ आंखें चार हो गई। देखते ही देखते दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों ने साथ साथ जीने मरने की भी कसमे खा डाली, यही नहीं युवक और युवती कई बार साथ-साथ रुड़की व हरिद्वार घूमने भी गए।

बताया जाता है कि कुछ दिनों पहले युवती ने युवक को पैसे कमाने के लिए एक सुझाव दिया। युवती का कहना था कि अगर वह दोनों अपने कुछ आपत्तिजनक फोटो खींचकर किसी वेबसाइट पर बेच दे तो इससे उन्हें खासा मुनाफा होगा। इस पर युवक युवती की बातों में आ गया। इस पर युवती ने युवक के साथ अपनी करीब 300 से अधिक फोटो खींच ली।

आरोप है कि इसके कुछ दिनों बाद युवती ने युवक से पचास हजार रुपये की मांग की। मांग पूरी न होने पर उसके साथ खींचे फोटो नेट पर वायरल करने की धमकी दी। इस पर डरे युवक ने युवती को दस हजार रुपये की रकम दे दी। साथ ही वह युवती से डरकर कुछ दिन के लिए क्षेत्र से गायब हो गया। उसने अपना फोन नंबर भी बंद कर दिया। कुछ दिनों बाद युवती ने फिर से युवक का दूसरा नंबर हासिल कर उसको फोन पर धमकी देना शुरू कर दिया। युवक ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। साथ ही कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

– संजय चौहान