युवक पर धारदार हथियारों से हमला


सितारगंज: बाजार से सामान लेकर घर जा रहे युवक को आधा दर्जन से अधिक लोगों ने धारदार हथियारों, लाठी व डंडों से घायल कर दिया। उसे गंभीर हालत में सीएचसी लाने के बाद अन्यत्र रेफर कर दिया है। पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से क्षुब्ध लोगों ने एसएसआई का घेराव किया। किच्छा रोड स्थित ग्राम नकहा निवासी अमृतपाल पुत्र गुरविंदर सिंह के पिता का कुछ दिन पूर्व ही स्वर्गवास हुआ था।

बताया जाता है कि अमृतपाल भोग के लिए सामान लेकर लौट रहा था। वह ग्राम लौका के पास पहुंचा ही था कि वहां घात लगाए बैठे गांव के ही जसपाल पुत्र परमजीत सिंह, गुरदयाल सिंह, रसपाल सिंह पुत्र गुरमुख सिंह, गुरविंदर सिंह पुत्र बग्गा सिंह, लाली सिंह पुत्र लश्कर, परमजीत सिंह का साला व दो अन्य लोगों ने उसे घेर लिया। हमलावरों ने अमृतपाल की लाठी, डंडों, हाकी से जमकर पीटा। अमृतपाल के हो हल्ला करने पर कुछ लोग वहां पहुंचे तो हमलावर फरार हो गये। अमृतपाल को गंभीर चोटें आई हैं।

सूचना मिलने पर उसके परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। वहां भी हालत नहीं सुधरी तो परिजन उसे बरेली ले गये। इधर मारपीट व आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से क्षुब्ध ग्रामीणों ने एसएसआई बीएस बिष्ट का घेराव किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिशें जा रही हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी दोनों पक्षों में मारपीट हो चुकी हैं। जिसके बाद दोनों पक्षों की तहरीर पर केस भी दर्ज हो चुके है। घेराव करने वालों में तेजेंद्र सिंह, जरनैल सिंह लहरी, हरजीत कौर, रंजीत कौर, मस्सा सिंह, अमरजीत सिंह, बलविंदर सिंह आदि मौजूद थे।

 – रमेश यादव